233 प्रशिक्षु, जूनियर अधिकारी और अन्य पदों के लिए भर्तियाँ, ऑनलाइन आवेदन करें 09 नवंबर 2019 तक

MRPL भर्ती 2019: मैंगलोर रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड (MRPL), एक अनुसूची: ए ’मिनी रत्न सेंट्रल पब्लिक सेक्टर एंटरप्राइज और ONGC की सहायक;  प्रशिक्षु, जूनियर अधिकारी और अन्य के पद के लिए आवेदन आमंत्रित किया।

 पात्र उम्मीदवार 09 नवंबर 2019 तक आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से पद पर आवेदन कर सकते हैं।

5+ Top High-paying entry-level jobs for freshers

 अधिसूचना विवरण

 अधिसूचना संख्या - 78/2019

 महत्वपूर्ण तारीख:

 आवेदन की अंतिम तिथि - 09 नवंबर 2019

 मैंगलोर रिफाइनरी एंड पेट्रोकेमिकल्स लिमिटेड रिक्ति विवरण

 सुरक्षा निरीक्षक - १३

 जूनियर अफसर -

 जूनियर केमिस्ट ट्रेनी - 6

 तकनीकी सहायक प्रशिक्षु (रासायनिक) - 113

 तकनीकी सहायक प्रशिक्षु (मैकेनिकल) - 27

 तकनीकी सहायक प्रशिक्षु (विद्युत) - 36

 तकनीकी सहायक प्रशिक्षु (इंस्ट्रूमेंटेशन) - 25

 ड्राफ्ट्समैन ट्रेनी -1

 प्रशिक्षु सहायक (वित्त) - 2

 प्रशिक्षु सहायक (सामग्री) - 4

 प्रशिक्षु सहायक (हिंदी) - 4

 प्रशिक्षु सहायक - 1

15 + Places to Get paid to watch videos

 प्रशिक्षु, जूनियर अधिकारी और अन्य पदों के लिए पात्रता मानदंड

 शैक्षिक योग्यता:

 सिक्योरिटी इंस्पेक्टर - मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से न्यूनतम 60% अंकों के साथ यूआर / ओबीसी (एनसीएल) / ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए कुल मिलाकर न्यूनतम 50% अंकों के साथ एससी / एसटी वर्ग के लिए कंप्यूटर की दक्षता के साथ कुल मिलाकर: एमएस कार्यालय: एमएस वर्ड, पावर प्वाइंट:  और एक्सेल।

 कनिष्ठ अधिकारी- हिंदी / अंग्रेजी में न्यूनतम 60% अंकों के साथ अंग्रेजी / हिंदी के साथ कुल मिलाकर स्नातक स्तर पर मुख्य विषय के रूप में या किसी भी विषय में न्यूनतम 60% अंकों के साथ हिंदी और अंग्रेजी में स्नातक स्तर पर मुख्य विषयों के रूप में कुल मिलाकर मास्टर डिग्री।  । 

या हिंदी / अंग्रेजी माध्यम और अंग्रेजी / हिंदी के साथ कुल 60% अंकों के साथ किसी भी विषय में मास्टर डिग्री स्नातक स्तर पर मुख्य विषय के रूप में।

 या हिंदी / अंग्रेजी या किसी भी विषय में मास्टर डिग्री न्यूनतम 60% अंकों के साथ कुल मिलाकर हिंदी / अंग्रेजी माध्यम के साथ अंग्रेजी / हिंदी मुख्य विषय के रूप में या स्नातक स्तर पर परीक्षा का माध्यम हो। 

या मुख्य विषयों के रूप में हिंदी और अंग्रेजी के साथ स्नातक की डिग्री या परीक्षा के माध्यम के रूप में दोनों में से एक और अन्य मुख्य विषय के रूप में न्यूनतम 60% अंकों के साथ कुल मिलाकर मान्यता प्राप्त पीजी डिप्लोमा पाठ्यक्रम हिंदी से अंग्रेजी में और इसके विपरीत न्यूनतम 60 के साथ  कुल में% अंक।

10+ Top paying PTC sites for youth

 जूनियर केमिस्ट ट्रेनी - रसायन विज्ञान / विश्लेषणात्मक रसायन विज्ञान / औद्योगिक रसायन विज्ञान / पॉलिमर केमिस्ट्री / एप्लाइड केमिस्ट्री के साथ रसायन विज्ञान में स्नातक (B.Sc.) यूआर / ओबीसी (एनसीएल) श्रेणी और न्यूनतम 50 के लिए कुल 60% अंकों के साथ मुख्य विषय के रूप में  एससी / एसटी वर्ग के लिए कुल अंकों में% अंक।

 तकनीकी सहायक प्रशिक्षु (रासायनिक) - रासायनिक इंजीनियरिंग या प्रौद्योगिकी में डिप्लोमा / पेट्रोकेमिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा / प्रौद्योगिकी / पॉलिमर इंजीनियरिंग में डिप्लोमा / प्रौद्योगिकी / रिफाइनरी इंजीनियरिंग या प्रौद्योगिकी में डिप्लोमा यूआर / ओबीसी (एनसीएल) / ईडब्ल्यूएस के लिए कुल 60% अंकों के साथ।  एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी (एचएच) / पीडब्ल्यूडी (ओएच-ओएल) श्रेणी के लिए श्रेणी और न्यूनतम 50% अंक

 तकनीकी सहायक प्रशिक्षु - यूआर / ओबीसी (एनसीएल) / ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए कुल 60% अंकों के साथ मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा और एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी (एचएच) श्रेणी के लिए न्यूनतम 50% अंक।

 तकनीकी सहायक प्रशिक्षु (इलेक्ट्रिकल) - यूआर / ओबीसी (एनसीएल) / ईडब्ल्यूएस श्रेणी के लिए कुल 60% अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में डिप्लोमा और एससी / एसटी / पीडब्ल्यूडी-एचडब्ल्यूडी / पीडब्ल्यूडी के लिए कुल 50% अंक।  (ओएच-ओएल) श्रेणी।

Online Tutor Job ; The Most Accessible job for Educates and jobless

 तकनीकी सहायक प्रशिक्षु (इंस्ट्रूमेंटेशन) - डिप्लोमा इन इलेक्ट्रॉनिक्स / इंस्ट्रूमेंटेशन इंजीनियरिंग / इंस्ट्रूमेंटेशन / इंस्ट्रूमेंटेशन एंड कंट्रोल इंजीनियरिंग / इंस्ट्रूमेंटेशन एंड प्रोसेस कंट्रोल / इंस्ट्रूमेंटेशन इंजीनियरिंग / इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कम्युनिकेशन इंजीनियरिंग यूआर / ओबीसी (एनसीएल / ईडब्ल्यूएस) के लिए कुल 60% अंकों के साथ।  अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूडी (OH-OA) श्रेणी के लिए श्रेणी और न्यूनतम 50% अंक।

 ड्राफ्ट्समैन प्रशिक्षु - AUTOCAD सॉफ्टवेयर में एग्रीगेट और कोर्स पूरा होने के प्रमाण पत्र में न्यूनतम 60% अंकों के साथ मैकेनिकल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा

 प्रशिक्षु सहायक (वित्त) - B.Com/ BBM कुल मिलाकर 60% अंकों के साथ स्नातक।

 प्रशिक्षु सहायक (सामग्री) - न्यूनतम आवश्यक शैक्षिक योग्यता विज्ञान / वाणिज्य / कला / बीबीएम / बीबीए / बीसीए / डिप्लोमा में इंजीनियरिंग की किसी भी शाखा में न्यूनतम 60% अंकों के साथ यूआर श्रेणी के लिए कुल 60% अंक और एससी के साथ कुल 50% अंक।  / एसटी / पीडब्ल्यूडी-वीएच (एलवी) श्रेणी।  कंप्यूटर के ज्ञान को अतिरिक्त लाभ के रूप में माना जाएगा।

IT Sector ; A Golden and Evergreen Career Opportunitie

 प्रशिक्षु सहायक (हिंदी) - यूआर / ओबीसी श्रेणी के लिए न्यूनतम 60% अंकों के साथ मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री और एससी / पीडब्ल्यूडी वीएच (एलवी) के लिए कुल 50% अंकों के साथ एक अनिवार्य या वैकल्पिक या वैकल्पिक विषय के रूप में हिंदी / अंग्रेजी।  यूआर / ओबीसी श्रेणी के लिए कुल 60% अंकों के साथ मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से स्नातक की डिग्री और हिंदी माध्यम में किसी भी विषय में अनुसूचित जाति / पीडब्ल्यूडीवीएच (एलवी) के लिए कुल 50% अंक और किसी भी विषय में एक विषय स्नातक की डिग्री के रूप में अंग्रेजी (स्नातक डिग्री को छोड़कर)  यूआर / ओबीसी श्रेणी के लिए न्यूनतम 60% अंकों के साथ इंजीनियरिंग में) और एससी / पीडब्ल्यूडी-वीएच (एलवी) के लिए कुल 50% अंकों के साथ हिंदी में प्रवीण / रत्न / विशारद डिग्री पाठ्यक्रम हिंदी में स्वैच्छिक हिंदी से भारत सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त है। 

  प्रशिक्षु असिस्टेंट मिनिमम आवश्यक शैक्षणिक योग्यता बीए / बीएससी। / बी.कॉम / बीबीए / बीबीएम / बीसीए डिग्री जिसमें न्यूनतम 50% अंक हों। 

कंप्यूटर का ज्ञान आवश्यक है और एमएस ऑफिस (एमएस वर्ड, एमएस एक्सेल और एमएस पॉवरपॉइंट) में कुशल होगा।  सर्टिफिकेट वाले उम्मीदवारों को अंग्रेजी में टाइपिंग- सीनियर ग्रेड को वरीयता दी जाएगी।

List of Top Online Survey Sites that pay Real Money

 MRPL जॉब्स 2019 के लिए आवेदन कैसे करें

 योग्य उम्मीदवार 11 अक्टूबर 2019 से 09 नवंबर 2019 तक http://mrpl.co.in/careers पर एमआरपीएल की आधिकारिक साइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

अधिक जानकारी के लिए देखें-

नोटिफिकेशन-

आवेदन लिंक-

Comments

Popular posts from this blog

शिक्षामित्र समायोजन मामला : हाईकोर्ट आदेश का सारांश

Shikshamitra adjustment ; Supreme Court updates

नौकरी पा चुके टीईटी-2011 के अभ्यर्थियों में घबराहट : ओएमआर पर व्हाइटनर लगाकर उत्तर में बदलाव करने वालों की पहचान करने के कोर्ट के निर्देश

मुख्यमंत्री ने मुख्य सचिव को दिए निर्देश ; कहा-समय रहते करें शिक्षकों की तैनाती

इलाहाबाद विश्वविद्यालय के अलग-अलग पाठ्यक्रमों की प्रवेश परीक्षाएं ; 13 अप्रैल से ऑनलाइन आवेदन शुरू,प्रवेश परीक्षाएं 25 से 30 मई के बीच

प्रधान वैज्ञानिक के 51 पदों के लिए आवेदन आमंत्रित

शिक्षा मित्रों का वेतन व मानदेय मामला ; शिक्षा मित्रों का प्रतिनिधिमंडल रविवार को मिला बेसिक शिक्षा मंत्री अहमद हसन से

15000 सहायक अध्यापकों की नियुक्ति में पेंच ; Sbtc 2004, 2007 और 2008 बैच के अभ्यर्थी भी पहुचें कोर्ट